'मैं आतंकवादी नहीं: संजय दत्त'



यरवडा जेल से रिहा हुए फ़िल्म अभिनेता संजय दत्त ने मीडिया से आग्रह किया है कि ष्मैं आतंकवादी नहीं हूं अब 1993 के धमाकों से मुझे नहीं जोड़ेंण्ष् अवैध हथियार रखने के दोषी पाए गए 56 साल के संजय दत्त मई 2013 से जेल में थे जहां वह 42 महीने रहेण् 2007.08 के बीच उन्होंने जेल में 18 महीने बिताए थेण् साल 2013 में सुप्रीम कोर्ट ने स्पेशल कोर्ट के उस आदेश पर मुहर लगाई थी जिसमें उन्हें कुल पांच साल की क़ैद सुनाई गई थीण् यरवडा जेल से बाहर निकलकर ज़मीन को चूमने और तिरंगे को सलाम करने पर उन्होंने कहाए ष्ये धरती मेरी मां हैए मैं हिंदुस्तान की धरती को प्यार करता हूं और मुझे भारतीय होने पर गर्व हैए इसीलिए मैंने अपनी सज़ा काटीण्ष् संजय दत्त ने कहा कि 23 साल से वे जिस आज़ादी के लिए तरस रहे थे वो आज उन्हें मिल गई हैण् उन्होंने कहा कि आज के दिन वो सबसे अधिक अपने पिता सुनील दत्त को श्मिसश् कर रहे हैंण्

टिप्पणियाँ